30 लाख+ भारतवासियों की विश्वसनीय सुपर ऐप! घर बैठे बैठे ढेरों कमाएं

दोस्तो आज मै आपको एक ऐसी एंड्रॉयड ऐप्स के बारे में बताने वाला हूं । Mall91 - 30 लाख+ भारतवासियों की विश्वसनीय सुपर ऐप! घर बैठे बैठे ढेरों कमाएं और अपने कमाई का उपयोग करें दैनिक ज़रूरतों का सामान खरीदने में, रीचार्ज/बिल्स भुगतान में या किसी भी दूकान पर पेमेंट करने में!। तो दोस्तो आइए जानते है इस ऐप के बारे में -

1. Play Store से Mall 91 एप्लिकेशन डाउनलोड कर लीजिए या 
यहां इस लिंक पर क्लिक करके ऐप को मोबाईल में डाउनलोड करें।👇👇

2. इस एप्लिकेशन को open कीजिए और आईडी बना लीजिए। रेफरल कोड SE7LADB का उपयोग करें
3. अब आपके  "Mall 91" ऐप में 50/- रूपए Paytm जमा हो जाएगा। 

4. अब Home पेज पर Task के आइकॉन पर क्लिक करें।  

5. यहां पर पैसे कमाने के बहुत सारे ऑप्शन दिखाई देते हैं, जैसे वीडियो देखने पर कमाई, गेम खेलने पर कमाई, वीडियो शेयर करके कमाई, दोस्तो को इन्वाइट करने पर कमाई और भी बहुत सारे ऑप्शन दिखाई देते हैं । 

6. अब रोजाना इस एप्लिकेशन को ओपन करना है और Whatsapp status और वीडियो को अपने whatsapp पर status में लगाकर आप पैसा कमा सकते हैं। 

7. रोजाना इस एप्लिकेशन को use करते है तो 30000/- से 40000/- रुपए आसानी से घर बैठे कमा सकते हैं। 

अधिक जानकारी के लिए हमारे यूट्यूब चैनल #HindiVideoGuru पर वीडियो देखकर समझ सकते हैं।
Download link 
👇🏼👇🏼👇🏼

Mall91 - 30 लाख+ भारतवासियों की विश्वसनीय सुपर ऐप! घर बैठे बैठे ढेरों कमाएं और अपने कमाई का उपयोग करें दैनिक ज़रूरतों का सामान खरीदने में, रीचार्ज/बिल्स भुगतान में या किसी भी दूकान पर पेमेंट करने में!

कमाना है बड़ा आसान - बस अपने दोस्तों को रेफेर करके नेटवर्क बनाकर, या मज़ेदार गेम्स टूर्नामेंट्स खेल कर, या सिर्फ हमारे प्रोडक्ट्स व्हाट्सऐप पर शेयर करके! नेटवर्क की हर खरीद पर आप पाएंगे अलग से कमीशन! यही नहीं, हमारी कई और मिनी-ऐप्स उपयोग करें और बनाएं अपने दैनिक जीवन को और भी आसान

यहाँ से डाउनलोड करें और मेरे रेफरल कोड SE7LADB का उपयोग करें 

No comments:

Post a Comment